Sale!
कुंडली मिलान

कुंडली मिलान

HSN CODE: 999799

CATEGORY: All Partner Details, Marriage & Children, Marriage Questions, MyLife Hindi, Partner Details

$29.99

 

जब शादी की बात आती है, तो दो व्यक्तियों के बीच का बंधन काफी महत्वपूर्ण होता है। कैसे पता चलेगा कि शादी सफल होगी या नहीं? यहां कुंडली मिलान की जरूरत पड़ती है। कुंडली मिलान एक जोड़े की अनुकूलता का वैदिक अध्ययन है। युगल के समीकरण को निर्धारित करने से लेकर विवाह की अनिश्चितता तक, कुंडली मिलान यह सुनिश्चित करता है कि वैवाहिक जीवन आनंदमय, स्वस्थ और सुखी हो।

Clear

Additional information

Language

,

Question

, , , , , ,

कुंडली मिलान विवाह में एक जोड़े के रिश्ते की क्षमता का विश्लेषण करने का सबसे प्राचीन लेकिन सबसे विश्वसनीय तरीका है। कुंडली मिलान पहले से करवाना एक आवश्यक एहतियात की तरह है, जिसे आपको यह सुनिश्चित करने के लिए लेना चाहिए कि आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय हो। इस रिपोर्ट में, हम सद्भाव, बच्चे के जन्म और नाड़ी दोष के लिए गुण जैसे आवश्यक क्षेत्रों को छूते हैं।

किसी रिश्ते के मुद्दे पर एक वास्तविक, गहन विश्लेषण प्राप्त करने के लिए, आपके और आपके साथी के जन्म का पूरा डेटा होना सबसे अच्छा है। इसलिए, कुंडली मिलान और युगल विश्लेषण जैसी सेवाओं के लिए, दोनों भागीदारों का जन्म डेटा आवश्यक है।

कुंडली मिलान में, हम एक रिश्ते के परिणाम के रूप में विवाह पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और नाड़ी दोष, मंगल दोष, शनि दोष, बच्चे के जन्म, वृद्धावस्था आदि जैसे संबंधित पहलुओं पर विस्तार से बताते हैं। जबकि, युगल विश्लेषण में, हम आपकी अनुकूलता का विश्लेषण एक जोड़े की तरह करते हैं, और उचित उपचार के साथ आपको अपने और आपके साथी के सकारात्मक और नकारात्मक लक्षण प्रदान करें।

विवाह के लिए 36 गुणों में से कम से कम 18 गुणों का मेल होना आवश्यक है। यदि यह 18 से कम है तो प्रस्तावित अनुकूलता स्वीकृत नहीं है।

एक सफल अरेंज्ड या लव मैरिज दो लोगों की एक-दूसरे को प्यार और समझदारी की लगातार मेहनत का नतीजा है। कुंडली मिलान आपके जन्म चार्ट के आधार पर आपके रिश्ते में उतार चढ़ाव की ओर इशारा करता है। यह आपको एक अंतर्दृष्टि प्रदान करता है कि मिलन से क्या उम्मीद है और क्या आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है।

Related Products