Sale!
विस्तृत ट्रांजिट रिपोर्ट 2022

विस्तृत ट्रांजिट रिपोर्ट 2022

$29.99

 

ऐसा लग रहा है जैसे कि शनि, बृहस्पति, राहु और केतु जैसे सभी महत्वपूर्ण ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करने के लिए वर्ष 2022 की प्रतीक्षा कर रहे थे!

शनि – यह कर्म ग्रह 29 अप्रैल 2022 को कुंभ राशि में प्रवेश करेगा और अगले ढाई वर्षों तक वहीं रहेगा।
बृहस्पति – भाग्य का यह ग्रह 13 अप्रैल 2022 से 22 अप्रैल 2023 तक मीन राशि में गोचर करेगा।
राहु-केतु – ये अशुभ ग्रह 12 अप्रैल 2022 को अपनी राशि बदल देंगे और 18 महीने तक क्रमशः मेष और तुला राशि में रहेंगे।

ये सभी आपके जीवन में बड़े बदलाव लाएंगे, और आपके लिए इन गोचरों के संयुक्त प्रभावों को जानना आवश्यक है। इसलिए गणेशास्पीक्स डॉट कॉम ने विशेषतः एक प्रमुख गोचर (ट्रांजिट) रिपोर्ट तैयार की है, जिसमें आप जान सकते हैं चुनौतियों से खुद को बचाने के लिए प्रभावी उपायों के बारे में और यह कि प्रत्येक गोचर आपके जीवन को कैसे प्रभावित करेगा। इन ट्रांज़िट के प्रभावों को सही दिशा देने के लिए अभी अपनी वैयक्तिकृत रिपोर्ट प्राप्त करें!

Clear

Additional information

Language

,

Question

, , , , , ,

वैदिक ज्योतिष में शनि, बृहस्पति, राहु और केतु प्रमुख और शक्तिशाली ग्रह हैं, और इसलिए यह जानना उचित है कि उनका गोचर आपके जीवन को कैसे प्रभावित करेगा? यह निजी रिपोर्ट आपको बताती है कि आपको आने वाली चुनौतियों से कैसे निपटना चाहिए और इस तरह आप अपने भविष्य को बेहतर बनाने में सक्षम हो सकते हैं।

श्री बेजन दारूवाला द्वारा प्रशिक्षित 25+ वर्षों के अनुभव के साथ विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा आपकी कुंडली का विश्लेषण किया जाएगा। इसका मतलब है कि आपकी रिपोर्ट अविश्वसनीय रूप से सटीक होगी और आपको सर्वोत्तम संभव तरीके से मार्गदर्शन करेगी।

बिलकुल हाँ! हमारे सभी ग्राहक विवरण 100% गोपनीय रखे जाते हैं। हम ग्राहकों की जानकारी किसी को नहीं देते, चाहे कुछ भी हो जाए।

आप जीवन के किसी भी क्षेत्र से संबंधित एक प्रश्न हमारे विशेषज्ञ से पूछ सकते हैं। आपको अपनी चिंता के लिए एक व्यक्तिगत समाधान मिलेगा, इसलिए हमारे ज्योतिषी रिपोर्ट में दर्ज जन्म विवरण का उल्लेख करेंगे। हमें एक बार में केवल एक ही प्रश्न भेजें। यदि कई प्रश्न पूछे जाते हैं, तो हम केवल पहले प्रश्न पर विचार और उत्तर देने में सक्षम होंगे। प्रश्न के लिए यह आवश्यक है कि वह केवल एक व्यक्ति के लिए ही हों, इसलिए, कृपया सुनिश्चित करें कि यह कुंडली मिलान, अनुकूलता, बच्चे के जन्म आदि के बारे में कोई प्रश्न ना हो।

Reviews

There are no reviews yet.

Only logged in customers who have purchased this product may leave a review.

Related Products