gs-logo-big

विस्तृत
वार्षिक रिपोर्ट

२०२४

देवदत्त

2012-01-01 14:51

Sihora Road,Jabalpur,Madhya Pradesh,India

सूची
सूची शीर्षक
1 आपके प्रश्न का उत्तर
2 विस्तृत भविष्यवाणी
2.1 नौकरी या व्यवसाय
A. जनवरी – मार्च'24
B. अप्रैल – जून'24
C. जुलाई – सितंबर'24
D.अक्टूबर – दिसंबर'24
2.2 धन-शिक्षा (18 और कम- शिक्षा)
A. जनवरी – मार्च'24
B. अप्रैल – जून'24
C. जुलाई – सितंबर'24
D. अक्टूबर – दिसंबर'24
2.3 प्रेम जीवन-वैवाहिक जीवन
A. जनवरी – मार्च'24
B. अप्रैल – जून'24
C. जुलाई – सितंबर'24
D. अक्टूबर – दिसंबर'24
2.4 स्वास्थ्य
3 व्यक्तिगत उपाय
4 जन्म विवरण
A.कुंडली विवरण
B. लग्न कुंडली
C. चंद्र कुंडली
D. नवमांश कुंडली
E. विमशोत्तरी महा दशा & अंतर दशा समय
आपके प्रश्न का उत्तर

प्रिय देवदत्त,आपके प्रश्न के उत्तर में बताना चाहूंगी कि इस वर्ष कार्य में कुछ उतार-चढ़ाव बने रह सकते हैं जो कि 5 जून 2024 तक लगभग चलेंगे। वर्तमान में आपकी शनि में राहु की दशा चल रही है और इसके अतिरिक्त शनि आपकी राशि पर से भी गोचर कर रहे हैं। ऐसी संभावना दिखाई देती है कि कार्य क्षेत्र में कोई बदलाव या तरक्की के अवसर आपको अप्रैल उसे जून के मध्य मिल सकते हैं। यदि आप बदलाव चाहते हैं और इस अवधि में आपको कोई प्रस्ताव मिलता है तो आप उसको स्वीकार कर सकते हैं। जहाँ तक उच्च शिक्षा का संबंध है- ऐसी संभावना दिखाई देती कि आप किसी वोकेशनल कोर्स या उच्च शिक्षा के लिए पुनः जून 2024 में जा सकते हैं।

जहां तक परिवार से रिश्तो का संबंध है- उसके लिए आपको कठिन प्रयास करने होंगे। आपकी जन्म पत्रिका बताती है कि कई बार आप बहुत हद तक स्वार्थी रवैया अपना लेते हैं जो कि रिश्तों में बाधा का काम करता है, आपको इसको छोड़ने के प्रयास करने ही होंगे। 2025 तक दशा आपके पक्ष में नहीं है अतः आपको रिश्तों के दृष्टिकोण से बहुत अधिक सावधान रहना चाहिए।

जहां तक आर्थिक पक्ष का संबंध है- आपकी जन्म पत्रिका में धन योग विद्यमान है, परंतु दूसरी और खर्च पर नियंत्रण भी कम दिखाई देता है। आपकी जन्म पत्रिका में एकादश भाव के स्वामी जोकि धन अर्जन का भाव है, द्वादश भाव में स्थित है, जो धन अर्जन और आपके खर्च में असंतुलन को बताता है। इसके अतिरिक्त आपके अष्टम भाव के स्वामी की एकादश भाव में स्थिति आपके आर्थिक पक्ष को प्रभावित करती है। इन सभी स्थितियों से बाहर आने के लिए आपको भगवान श्री विष्णु और शिवजी की उपासना लगातार करनी चाहिए।

जहां तक आपकी सभी इच्छाओं के पूर्ण होने का संबंध है- आपकी प्रत्येक को इच्छा जो कि युक्तिसंगत है वह अवश्य पूरी होगी, परंतु संपूर्ण इच्छाओं का अंत नहीं होता और ना ही संपूर्ण इच्छाएं पूरी हो पाती हैं। 2025 के बाद आप बहुत बेहतर स्थिति में होंगे जब आपको दशा के साथ-साथ ग्रहों के गोचर का सहयोग मिलेगा और आप अपनी साढ़ेसाती के अंतिम चरण में होंगे।

नौकरी

जनवरी – मार्च'24

वर्तमान समय में कार्यस्थल पर कुछ चुनौतियां रहेंगी,जोकि वर्ष के द्वितीय तक चलें गी। यद्यपि कोई बड़े बदलाव की स्थिति जून तक दिखाई देती है, जब आपके भाग्य के स्वामी बृहस्पति की दशा होगी। यद्यपि राहु आपके पक्ष में होंगे परंतु ध्यान रहे आपको कोई भी निर्णय, जल्दबाजी या बेचैनी की स्थिति में नहीं लेना है। यह समय बहुत अधिक सावधानी और एकाग्रता बरतने का है। आपको हर स्थिति में महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय सतर्क रहना होगा ।

अप्रैल – जून'24

इस समय आप भाग्य के स्वामी बृहस्पति की प्रत्यंतर दशा के प्रभाव में हैं और नए अवसर आपके सामने आ सकते हैं, जो आपको अपनी स्थिति में सुधारने में मदद कर सकते हैं। कुछ महत्वपूर्ण कार्य आपको सौंपे जा सकते हैं। काम से संबंधित यात्रा हो सकती है जो सफल साबित होगी। आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने के प्रयासों में निरंतर रहेंगे क्योंकि अब आप अपने लक्ष्य और योजनाओं के बारे में बहुत स्पष्ट हैं। यह समय शुभ है परंतु 5 जून के बाद परिणामों की गति थोड़ी धीमी रह सकती है, हर किसी पर विश्वास जल्दी से ना करें।

जुलाई – सितंबर'24

यह त्रैमास भी आपके कार्यक्षेत्र के लिए शुभ ही रहेगा और बदलाव के अवसर यदि पिछली तिमाही में आपको नहीं मिले हैं, तो आप इसमें उसकी कामना कर सकते हैं। आपके चंद्रमा से तीसरे राहु और दूसरे गुरु का गोचर आपके किए गए प्रयासों के परिणामों के देने में सफल होंगे। इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आपकी इच्छा शक्ति मजबूत होगी, दशा और गोचर आपके लिए एक बड़ा मददगार साबित होगा।

अक्टूबर – दिसंबर'24

इस तिमाही से आपको कार्यस्थल पर कुछ सहयोग मिलेगा परंतु फिर भी आपको अगले दो-तीन वर्षों तक बदलाव की नहीं सोचनी चाहिए। करियर को लेकर थोड़ी चिंता करने की जरूरत है। इससे आप दबाव महसूस करेंगे। 15 अक्टूबर 2024 और 3 दिसंबर 2024 के बीच कार्यस्थल पर तीखी प्रतिक्रिया देने से बचने की कोशिश करें । 17 नवंबर 2024 से 24 अप्रैल 2024 के मध्य कारोबार से संबंधित यात्राएं करनी पड़ सकती हैं।

धन

जनवरी – मार्च'24

आर्थिक स्थिति में सुधार की कामना आरंभ से ही आप कर सकते हैं, जब राहु और गुरु का गोचर दोनों ही आपके पक्ष में रहेंगे। लेकिन दूसरी ओर आप गुरु के प्रत्यंतर दशा के प्रभाव में रहेंगे, जो कि आप के छठे भाव में स्थित हैं। आपको हर संभव कोशिश ना केवल इस समय बल्कि इस पूरे ही वर्ष जोखिम भरे निवेशों से बचने की करनी चाहिए। लाभ के लिए भगवान श्री विष्णु जी की उपासना करना ना भूलें ।

अप्रैल – जून'24

यह वह समय है जब आप अधिक व्यवस्थित तरीके से धन प्रबंधन करने में सक्षम होंगे। आपका आर्थिक संतुलन बना रहेगा। धन का आगमन बराबर बना रहेगा, और ऐसी भी संभावना है कि पहले से अधिक धन की आवक रहे। परंतु आपको अपने धन के लिए एक सुनिश्चित योजना और एक प्लानिंग करनी होगी। राशि से तीसरे राहु अचानक धन प्राप्ति का कोई साधन भी 5 जून 2024 के बाद बना सकते हैं, जब राशि से अष्टम भाव के स्वामी शनि की प्रत्यंतर दशा रहेगी। परिवार से कुछ आर्थिक लाभ हो सकता है।

जुलाई – सितंबर'24

आर्थिक दृष्टिकोण से यह समय, योजनाओं के क्रियान्वयन का तो है, परंतु आपको भूमि या मकान, या फिर कोई बड़ा निवेश आदि करने से पूर्व विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लेनी चाहिए। यदि आप अपने जन्म स्थान पर ही कार्यरत हैं तो ऐसी स्थिति में, भूमि आदि में निवेश से पूर्व उसके कानूनी पक्ष की जांच अवश्य कर लें। आपकी जन्म पत्रिका के चतुर्थ भाव के स्वामी द्वादश भाव में हैं जो इस बात का संकेत है कि भूमि या भवन आदि में निवेश अपने जन्म स्थान से दूर ही आपके पक्ष में रहेगा। यह समय निवेश के संकेत देता है ।

अक्टूबर – दिसंबर'24

आर्थिक मामलों में कोई बड़ा बदलाव होता नहीं दिख रहा है। आप चीजों को संभालने में सक्षम होंगे। इस समय में और 12 अप्रैल 2024 तक घर -परिवार के शुभ कामों में खर्च होने की संभावना है। ऐसा भी संभव है कि अपने परिवार जनों के साथ कुछ यात्रा में आप खर्च करें। कुछ धन चैरिटी आदि के काम में भी खर्च होने की संभावना इस त्रैमास में दिखाई देती है। एक बात का आपको यह ध्यान रखना होगा कि जोखिम भरे निवेश से बचने के यथासंभव प्रयास करें। परिवार में यदि कोई संपत्ति से संबंधित मामला हो तो उसे यथासंभव शांति से हल करने की कोशिश करें। पारिवारिक सदस्यों के साथ लेन-देन के समय में सावधानी बरतें।

वैवाहिक जीवन

जनवरी – मार्च'24

व्यक्तिगत संबंधों के लिए यह समय सामान्य रहेगा और आप अपने परिवार और अन्य सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। दशा आपके भाग्य के स्वामी की है, और बृहस्पति का गोचर भी आपके पक्ष में है ऐसी संभावना है कि परिवार उसे अतिरिक्त सहयोग भी इस समय मिल सकता है। परंतु जीवन साथी और करीबी लोगों से व्यवहार करते समय आपको तीखी प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए। राशि से सप्तम पर राहु की दृष्टि आपके जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद करा सकती है। भगवान शिव की आराधना करना ना भूले।

अप्रैल – जून'24

इस तिमाही में मई के महीने में आपको निजी जीवन में संतुलन बनाए रखने का प्रयास करना होगा। जन्मपत्रिका में सप्तम भाव में राहु की स्थिति और सप्तम भाव पर मंगल, सूर्य और केतु की दृष्टि है जो समय-समय पर बेवजह मतभेद को जन्म दे देते हैं, यह आपके संबंधों में बाधा पहुंचाने का कार्य करती है। आपको चाहिए कि जहां तक संभव हो शांत स्वभाव बनाए रखें। कोई बड़ी बात नहीं होगी परंतु कुछ दिन का समय बेवजह तनाव ला सकता है।

जुलाई – सितंबर'24

राशि पर राहु के गोचर के कारण बेवजह निराशा हो सकती है तथा आपको अपने करीबियों को सफाई भी देनी होगी। कई मौकों पर आपके मन में तनाव हो सकता है, इस समय राशि से तीसरे बृहस्पति अन्य क्षेत्रों को प्रभावित करेंगे जिस कारण आपका व्यक्तिगत जीवन भी किसी न किसी रूप में प्रभावित होगा। आप शनि की साढ़ेसाती और शनि की ही प्रत्यंतर दशा के प्रभाव में हैं जो कि आपकी जन्म पत्रिका के अष्टम भाव के स्वामी भी हैं। आपको अपने जीवनसाथी के भावनात्मक स्वास्थ्य का विशेष ध्यान इस समय रखना होगा।

अक्टूबर – दिसंबर'24

पिछले चल रहे तनाव में कुछ कमी आ सकती है, जब आप बुध प्रत्यंतर दशा के प्रभाव में 17 नवंबर 2024 को आ जाएंगे, और आपका सप्तम भाव भी अब राहु की दृष्टि क्षेत्र से मुक्त हो जाएगा। संभव है कि परिवार जन के साथ कुछ यात्राएं भी आपको छोटी-छोटी समय-समय पर करनी हो, जो पिछले चल रहे वैचारिक मतभेद को किसी हद तक कम करने में सहायक होगी। पुनः आपको यह ध्यान रखना होगा कि आप अपने जीवनसाथी की भावनाओं को उचित सम्मान दें और किसी भी छोटी बड़ी बात पर प्रतिक्रिया देने से बचें। भगवान शिव की आराधना भी आपको नहीं छोड़नी चाहिए।

स्वास्थ्य

आपका जन्म लग्न कर्क है और आपके लग्न के स्वामी चंद्रमा अष्टम भाव में स्थित हैं । चंद्रमा अनुपात से थोड़ा कम षडबल लिए हुए हैं, तथा स्वास्थ्य के नैसर्गिक कारक सूर्य आपकी जन्म पत्रिका में लग्न में ही स्थित हैं, जिनका 1.21 है। आपकी जन्म पत्रिका के लग्न भाव में मंगल और केतु की स्थिति यह भी संकेत देती है अतः आपको चाहिए कि आप अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखें । यह स्थिति बताती है कि शारीरिक स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको कोई विशेष कठिनाई वर्ष 2024 में नहीं होने वाली। सिवाय पाचन संबंधी कुछ समस्याओं के, क्योंकि लग्न से छठे स्थित बृहस्पति लीवर और पाचन संबंधी समस्या को जन्म दे सकते हैं,

यदि आपको किसी मौसम के बदलाव के कारण एलर्जी है तो उस विषय पर भी आपको 2024 में ध्यान देना होगा। मानसिक स्वास्थ्य अवश्य आपका समय-समय पर ध्यान चाहेगा क्योंकि चंद्रमा पर शनि का गोचर कभी-कभी निराशा के भाव मन में ले आता है। और नियमित रूप से व्यायाम या ध्यान का सहारा मानसिक स्वास्थ्य को स्थिर करने के लिए लें ।यदि आपका स्वास्थ्य का को कोई पारिवारिक इतिहास है, तो आपको इस वर्ष उसकी अनदेखी नहीं करनी चाहिए।

व्यक्तिगत उपाय

The Primary Solution: The Ideal Most Gemstone For You

कृपया ध्यान दें:For a limited period, we are offering the beautifully designed Panchdhatu Ring, absolutely free of cost! It means, now you only have to pay for the Gemstone!

रत्न की ऊर्जा

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है, कि एक रत्न शक्तिहीन होता है, जब तक कि वह सही तरीके से सक्रिय न हो। इससे पहले कि आप इसे पहन सकें, रत्न को शुद्ध करने और सभी अशुद्धियों से मुक्त करने की आवश्यकता होती है।

लेकिन, आपको प्रक्रिया और अनुष्ठानों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जैसा कि, हमने गणेशस्पीक्स.कॉम पर आपके लिए विशेष रूप से एक रत्न को शुद्ध करने, सक्रिय करने और आकर्षित बनाने के लिए एक पारंपरिक और प्रामाणिक विधि विकसित की है! यह हमारे गहन शोध तथा वेदों और संबंधित ज्योतिष शास्त्रों की समझ पर आधारित है।

इसलिए, आप जो रत्न मंगवाते हैं, वह पहनने के लिए तैयार होता है!

आपके लिए पूजा:

इसके अलावा, हम आपको हमारी रुद्राभिषेक पूजा सेवा का लाभ उठाने के लिए भी सलाह देते हैं, जो कि कुंडली के बुरे ग्रहों की ऊर्जा को संतुलित करके उन्हें सही और सकारात्मक बनाने में बेहद फायदेमंद है। इस रुद्राभिषेक पूजा में निर्धारित तरीके से वैदिक मंत्रों के जाप के साथ शिवलिंग को कच्चा दूध, घी, शहद, दही और सरसों का तेल अर्पित करना शामिल है। Link: Click Here
इस पूजा के लाभ: - रुद्राभिषेक पूजा करने से सफलता, खुशी और मन को अनुपम शांति मिलती है। - यह पूजा हमारे जीवन की प्रगति को खुशियों और अच्छा से भरकर इसे सही दिशा की ओर अग्रसर करती है। - इसके अलावा, यह उन रुकावटों को दूर करने में मदद करती है, जो हमारी प्रगति को प्रभावित करते हैं। - विशेष रूप से यह इस परेशान कर देने वाले समय के बीच सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करती है।

With Ganesha's Grace,
Your Personal Astrologer
The GaneshaSpeaks.com Team

Devdutt
Birth Particulars
Gender Male Latitude 23N28
Birth Date 01 Jan 2012 Longitude 80E6
Birth Day Friday Lagna Cancer-2:26:44
Birth Time 05:00 hrs Aynamsh 23:28:15
Birth Place Sihora Road Moon Sign Aquarius
Country India Birth Nakshatra Dhanistha
Timezone 0530 hrs Nakshatra Pada 3
Avakhada Chakra (Your Birth Panchang)
Description: The table shown here contains various astrological terms which are obtained from your own Moon's position. Hence, this table is very useful in Vedic Astrology as it shows your own personalized information. This helps the native to determine the compatibility with others.
Birth Yog Shaubhagya Birth Vasya Manav
Birth Karan Gara Birth Yoni Simha
Birth Varga Manjar Birth Gana Rakshas
Birth Varna Kshudra Birth Yunja Antya
Birth Tatva Vayu Birth Nadi Madhya
Ghaat Chakra
Description: As the name suggests, Ghaat literally means negative or inauspicious. This table shows your personalized negative phenomenon of Panchang in which you should take extra care and precaution. Plus, the suggested day, tithi, month, nakshatra etc... should also be avoided to initiate any new or auspicious work.
Month Chaitra Tithi Krishnadwitiya
Day Thursday Nakshatra Aadra
Yog Gand Karan Kistughna
Prahar Third MaleMoon Sagittarius
FemaleMoon Gemini
Lagna Kundali
Lagna Kundali
Nirayan Grah
Grah Rashi-Ansh Nakshatra-Pad Ra Swa Na Swa Awastha
Lagna Cancer- 2:26:44 Punarvasu -4 Moon Jupiter Mruta
Sun Cancer- 11:31:32 Pushya -3 Moon Saturn Vruddha
Moon Aquarius- 02:02:06 Dhanistha -3 Saturn Mars Balya
Mars Nicchano Cancer- 25:04:57-C Aashlesha -3 Moon Mercury Balya
Mercury Cancer- 28:30:01 Aashlesha -4 Moon Mercury Balya
Jupiter Sagittarius- 06:14:51 Mool -2 Jupiter Ketu Kumar
Venus Gemini- 00:35:02 Mrugshirsh -3 Mercury Mars Balya
Saturn Taurus- 23:25:37 Mrugshirsh -1 Venus Mars Kumar
Rahu Capricorn- 02:08:41 Uttarashadha -2 Saturn Sun Mruta
Ketu Cancer- 02:08:41 Punarvasu -4 Moon Jupiter Mruta
Harshal Virgo- 21:17:42 Hast -4 Mercury Moon Kumar
Neptune Scorpio- 09:05:46 Anuradha -2 Mars Saturn Vruddha
Pluto Virgo- 06:27:43 Uttarafalguni -3 Mercury Sun Vruddha

Moon Chart

Moon Chart

Navamsha

Navamsha Chart
Ashtakavarga Kundli
Ashtakavarga Kundli
Vimshottari Mahadasha and Antardashas

Mars (7y) Age -4

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Mars 08 Jan 1968 05 Jun 1968
Rahu 05 Jun 1968 23 Jun 1969
Jupiter 23 Jun 1969 30 May 1970
Saturn 30 May 1970 08 Jul 1971
Mercury 08 Jul 1971 04 Jul 1972
Ketu 04 Jul 1972 30 Nov 1972
Venus 30 Nov 1972 30 Jan 1974
Sun 30 Jan 1974 07 Jun 1974
Moon 07 Jun 1974 06 Jan 1975

Rahu (18y) Age 2

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Rahu 06 Jan 1975 16 Sep 1977
Jupiter 16 Sep 1977 08 Feb 1980
Saturn 08 Feb 1980 13 Dec 1982
Mercury 13 Dec 1982 30 Jun 1985
Ketu 30 Jun 1985 18 Jul 1986
Venus 18 Jul 1986 16 Jul 1989
Sun 16 Jul 1989 09 Jun 1990
Moon 09 Jun 1990 08 Dec 1991
Mars 08 Dec 1991 25 Dec 1992

Jupiter (16y) Age 20

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Jupiter 25 Dec 1992 11 Feb 1995
Saturn 11 Feb 1995 23 Aug 1997
Mercury 23 Aug 1997 28 Nov 1999
Ketu 28 Nov 1999 03 Nov 2000
Venus 03 Nov 2000 03 Jul 2003
Sun 03 Jul 2003 20 Apr 2004
Moon 20 Apr 2004 19 Aug 2005
Mars 19 Aug 2005 26 Jul 2006
Rahu 26 Jul 2006 17 Dec 2008

Saturn (19y) Age 36

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Saturn 17 Dec 2008 19 Dec 2011
Mercury 19 Dec 2011 26 Aug 2014
Ketu 26 Aug 2014 04 Oct 2015
Venus 04 Oct 2015 02 Dec 2018
Sun 02 Dec 2018 14 Nov 2019
Moon 14 Nov 2019 14 Jun 2021
Mars 14 Jun 2021 23 Jul 2022
Rahu 23 Jul 2022 27 May 2025
Jupiter 27 May 2025 07 Dec 2027

Mercury (17y) Age 55

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Mercury 07 Dec 2027 03 May 2030
Ketu 03 May 2030 30 Apr 2031
Venus 30 Apr 2031 26 Feb 2034
Sun 26 Feb 2034 02 Jan 2035
Moon 02 Jan 2035 02 Jun 2036
Mars 02 Jun 2036 30 May 2037
Rahu 30 May 2037 16 Dec 2039
Jupiter 16 Dec 2039 22 Mar 2042
Saturn 22 Mar 2042 27 Nov 2044

Ketu (7y) Age 72

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Ketu 27 Nov 2044 25 Apr 2045
Venus 25 Apr 2045 25 Jun 2046
Sun 25 Jun 2046 31 Oct 2046
Moon 31 Oct 2046 01 Jun 2047
Mars 01 Jun 2047 28 Oct 2047
Rahu 28 Oct 2047 14 Nov 2048
Jupiter 14 Nov 2048 21 Oct 2049
Saturn 21 Oct 2049 29 Nov 2050
Mercury 29 Nov 2050 26 Nov 2051

Venus (20y) Age 79

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Venus 26 Nov 2051 25 Mar 2055
Sun 25 Mar 2055 24 Mar 2056
Moon 24 Mar 2056 22 Nov 2057
Mars 22 Nov 2057 22 Jan 2059
Rahu 22 Jan 2059 20 Jan 2062
Jupiter 20 Jan 2062 18 Sep 2064
Saturn 18 Sep 2064 17 Nov 2067
Mercury 17 Nov 2067 15 Sep 2070
Ketu 15 Sep 2070 15 Nov 2071

Sun (6y) Age 99

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Sun 15 Nov 2071 04 Mar 2072
Moon 04 Mar 2072 03 Sep 2072
Mars 03 Sep 2072 09 Jan 2073
Rahu 09 Jan 2073 03 Dec 2073
Jupiter 03 Dec 2073 21 Sep 2074
Saturn 21 Sep 2074 03 Sep 2075
Mercury 03 Sep 2075 09 Jul 2076
Ketu 09 Jul 2076 14 Nov 2076
Venus 14 Nov 2076 14 Nov 2077

Moon (10y) Age 105

  • Antar
  • Begining
  • Ending
Moon 14 Nov 2077 14 Sep 2078
Mars 14 Sep 2078 15 Apr 2079
Rahu 15 Apr 2079 13 Oct 2080
Jupiter 13 Oct 2080 11 Feb 2082
Saturn 11 Feb 2082 12 Sep 2083
Mercury 12 Sep 2083 10 Feb 2085
Ketu 10 Feb 2085 11 Sep 2085
Venus 11 Sep 2085 12 May 2087
Sun 12 May 2087 11 Nov 2087