Sale!
राहु केतु ग्रह की राशि परिवर्तन रिपोर्ट

राहु केतु ग्रह की राशि परिवर्तन रिपोर्ट

बेजन दारूवाला द्वारा प्रशिक्षित विशेषज्ञ ज्योतिषियों द्वारा लिखित रिपोर्ट

 

12 अप्रैल 2022 से, आपके जीवन में एक नया मोड़ आ सकता है क्योंकि ग्रहों में वाइल्ड कार्ड कहे जाने वाले राहु और केतु अपनी राशि बदलेंगे। राहु मेष राशि में प्रवेश करेगा, और केतु तुला राशि में प्रवेश करेगा और ये यहां 30 अक्टूबर, 2023 तक यानी 18 महीने तक रहेगा। राहु-केतु का प्रत्येक नया चक्र जातकों के जीवन में ऐसे  अवसर और अवांछित परिवर्तन पैदा करता है जिसके लिए आप तैयार नहीं होते हैं और कोई योजना भी नहीं बना सकते हैं।

ये छाया ग्रह अस्थिर और अप्रत्याशित हैं और जीवन के महत्वपूर्ण क्षेत्रों जैसे कि कॅरियर, व्यवसाय, वित्त, संबंध आदि में बड़े बदलाव ला सकते हैं। इसलिए, आपको इस गोचर के संभावित प्रभावों को जानने की आवश्यकता है। गणेशास्पीक्स.कॉम आपको राहु-केतु ट्रांजिट रिपोर्ट 2022 के माध्यम से एक व्यापक विश्लेषण और व्यक्तिगत गोचर भविष्यवाणी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, आप राहु-केतु से जुड़े विशिष्ट उपायों का उपयोग करके पारगमन के नकारात्मक पक्ष को नियंत्रित कर सकते हैं।

$11.99

Clear

राहु केतु ट्रांजिट रिपोर्ट में क्या होगा ?

आपके सारे सवालों के जवाब राहु केतु की ट्रांजिट रिपोर्ट में आपकी सभी चिंता का समाधान किया जाएगा।

राहु केतु की आपकी कुंडली में स्थिति अपनी कुंडली में राहु केतु की स्थिति कैसी है, और जिन्दगी में इसका क्या प्रभाव पड़ेगा। इस बारे में स्पष्ट जानकारी प्राप्त करें।

18 महीने की व्यक्तिगत भविष्यवाणी राहु-केतु का राशि परिवर्तन का इन 18 महीने में आप पर क्या प्रभाव होगा। जीवन के क्षेत्रों में जैसे नौकरी / व्यवसाय, पैसा और व्यक्तिगत जीवन को कैसे प्रभावित करेग। इसके बारे में व्यक्तिगत भविष्यवाणी की जाती है।

व्यक्तिगत उपाय गोचर काल में राहु और केतु के अशुभ प्रभावों से बचने के ज्योतिषीय उपाय भी दिए जाते हैं।

लाभ

हानिकारक प्रभावों को दूर करने के उपाय
हानिकारक प्रभावों को दूर करने के उपाय

राहु और केतु के ख़ास उपायों द्वारा आप राहु-केतु के गोचर के समय मिलने वाले अशुभ प्रभाव को नियंत्रित कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण समय के लिए मार्गदर्शन मिलेगा
महत्वपूर्ण समय के लिए मार्गदर्शन मिलेगा

राहु-केतु के परिवर्तन रिपोर्ट में आने वाले अवसरों और चुनौतियों के बारे में स्पष्ट जानकारी दी जायेगी। जिससे आपको किस समय कौन सी योजना बनानी है। इसमें मदद मिलेगी।

जीवन के ख़ास क्षेत्रों के लिए भविष्यवाणी
जीवन के ख़ास क्षेत्रों के लिए भविष्यवाणी

राहु-केतु का गोचर आपके जीवन के हर कोने और पहलू को प्रभावित करता है। इस रिपोर्ट के माध्यम से आपके उन सभी क्षेत्रों के बारे में भविष्यवाणी मिलेगी जो इस गोचर से प्रभावित हो रहे हैं।

सही समय पर सही निर्णय
सही समय पर सही निर्णय

सफलता पाने और नकारात्मकताओं से बचने के लिए आपको किस समय पर क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए, इसका स्पष्ट रोडमैप मिलता है।

अच्छे समय  का लाभ उठाएं
अच्छे समय का लाभ उठाएं

राहु केतु के परिवर्तन रिपोर्ट के साथ, आप आने वाले दिनों के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं और अपने अच्छे समय और अवसरों का लाभ उठा सकते हैं।

व्यक्तिगत  रिपोर्ट
व्यक्तिगत रिपोर्ट

हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी आपकी जन्म कुंडली के विस्तृत विश्लेषण के बाद विशेष रूप से आपके लिए राहु केतु परिवर्तन की रिपोर्ट तैयार करेंगे और सटीक भविष्यवाणियां प्रदान करेंगे।

Bejan Daruwalla’s

बेजन दारूवाला की टीम

आपको श्री बेजन दारूवाला द्वारा प्रशिक्षित 25+ वर्षों के अनुभव वाले विशेषज्ञ ज्योतिषियों से परामर्श मिलेगा। ये लोग वास्तव में सर्वश्रेष्ठ हैं।

Rating 4/5.0 (19250 Reviews)

कैसे खरीदें?

सही रिपोर्ट विकल्प का चयन करें

1. सही रिपोर्ट विकल्प का चयन करें

इसके बाद

2. इसके बाद "अभी खरीदें" और "भुगतान करें" पर क्लिक करें।

3. "सक्सेसफुल पेमेंट" के बाद जन्म विवरण भरें।

72 घंटों के भीतर आपके ईमेल आईडी पर रिपोर्ट प्राप्त करें।

4. 72 घंटों के भीतर आपके ईमेल आईडी पर रिपोर्ट प्राप्त करें।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, राहु और केतु यह दोनों छाया ग्रह हैं, जिनकी अपनी कोई भौतिक पहचान नहीं है। दोनों को वैदिक ज्योतिष में नवग्रहों का हिस्सा माना जाता हैं। किंवदंतियों में राहु को ड्रैगन का सिर और केतु को पूंछ कहा जाता है। राहु और केतु को क्रमशः उत्तर और दक्षिण नोड भी कहा जाता है, राहु और केतु को नकारात्मक / अशुभ ग्रह भी माना जाता है। यह हमेशा अशुभ प्रभाव नहीं देते हैं। बल्कि इनका सकारात्मक स्थान भी है। जो लोगों को अनुकूल परिणाम भी देते हैं। हालांकि कई लोग इस बात का विरोध कर सकते हैं।

राहु और केतु शक्तिशाली छाया ग्रह हैं, और इसलिए पहले से यह जानना जरूरी हैं कि इनके परिवर्तन का आप पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है। इनका गोचर जीवन के किस विशेष क्षेत्र को कैसे प्रभावित करने वाला है। यह सारी बातें आपको व्यक्तिगत रिपोर्ट बताती है। जब सब बातें आपको पहले से पता होगी, तो आप अपना भविष्य बेहतर बना सकते हैं।

जी हाँ! हम अपने सभी ग्राहकों के सभी विवरण 100% गोपनीय रखते हैं। हम अपने ग्राहकों की जानकारी किसी को भी किसी भी रूप में नहीं देते हैं।

इस रिपोर्ट के माध्यम से आप अपने जीवन के किसी भी क्षेत्र के बारे में सवाल पूछ सकते हैं। यह सवाल आपकी नौकरी/व्यवसाय, पैसा, स्वास्थ्य, प्रेम/विवाहित जीवन के बारे में हो सकता है। कृपया ध्यान दें कि आप केवल एक ही प्रश्न पूछ सकते हैं। आपके सवाल का जवाब राहु और केतु की चाल के अनुसार होगा।

आप जीवन के किसी भी क्षेत्र से संबंधित एक सवाल पूछ सकते हैं। आपको अपनी हर चिंता का व्यक्तिगत समाधान मिलेगा। हमारे ज्योतिषी जन्म विवरण के आधार पर आपको उपाय बतायेगे। हमें एक बार में केवल एक ही सवाल भेजें। यदि आपके द्वारा कई सवाल पूछे जाते हैं, तो हम केवल पहले सवाल का ही उत्तर देंगे। जब आप सवाल करें किसी एक ही विषय के बारे में हो। इस बात का ख़ास ध्यान रखें। कुंडली मिलान, बच्चे के जन्म आदि जैसे सवाल इस केटेगरी में नहीं आते हैं।

क्या कहते हैं हमारे ग्राहक

भुगतान विधि
भुगतान विधि

हम सभी प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड और भुगतान मोड स्वीकार करते हैं।

72 घंटे में डिलीवरी
72 घंटे में डिलीवरी

हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं कि आपके द्वारा ऑर्डर की गई सेवाएं और उत्पाद 72 घंटों के भीतर आप तक पहुंचें।

100% संतुष्टि की गारंटी
100% संतुष्टि की गारंटी

हमारे साथ जुड़कर, आप सुपर फास्ट डिलीवरी के साथ प्रीमियम सेवाओं और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के बारे में आश्वस्त हो सकते हैं। आपकी संतुष्टि, हमारी प्रेरणा!

preloader