Sale!
राहु केतु ग्रह की राशि परिवर्तन रिपोर्ट

राहु केतु ग्रह की राशि परिवर्तन रिपोर्ट

$11.99

 

12 अप्रैल 2022 से, आपके जीवन में एक नया मोड़ आ सकता है क्योंकि ग्रहों में वाइल्ड कार्ड कहे जाने वाले राहु और केतु अपनी राशि बदलेंगे। राहु मेष राशि में प्रवेश करेगा, और केतु तुला राशि में प्रवेश करेगा और ये यहां 30 अक्टूबर, 2023 तक यानी 18 महीने तक रहेगा। राहु-केतु का प्रत्येक नया चक्र जातकों के जीवन में ऐसे  अवसर और अवांछित परिवर्तन पैदा करता है जिसके लिए आप तैयार नहीं होते हैं और कोई योजना भी नहीं बना सकते हैं।

ये छाया ग्रह अस्थिर और अप्रत्याशित हैं और जीवन के महत्वपूर्ण क्षेत्रों जैसे कि कॅरियर, व्यवसाय, वित्त, संबंध आदि में बड़े बदलाव ला सकते हैं। इसलिए, आपको इस गोचर के संभावित प्रभावों को जानने की आवश्यकता है। गणेशास्पीक्स.कॉम आपको राहु-केतु ट्रांजिट रिपोर्ट 2022 के माध्यम से एक व्यापक विश्लेषण और व्यक्तिगत गोचर भविष्यवाणी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, आप राहु-केतु से जुड़े विशिष्ट उपायों का उपयोग करके पारगमन के नकारात्मक पक्ष को नियंत्रित कर सकते हैं।

Clear

Additional information

Language

,

Question

, , , , , ,

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, राहु और केतु यह दोनों छाया ग्रह हैं, जिनकी अपनी कोई भौतिक पहचान नहीं है। दोनों को वैदिक ज्योतिष में नवग्रहों का हिस्सा माना जाता हैं। किंवदंतियों में राहु को ड्रैगन का सिर और केतु को पूंछ कहा जाता है। राहु और केतु को क्रमशः उत्तर और दक्षिण नोड भी कहा जाता है, राहु और केतु को नकारात्मक / अशुभ ग्रह भी माना जाता है। यह हमेशा अशुभ प्रभाव नहीं देते हैं। बल्कि इनका सकारात्मक स्थान भी है। जो लोगों को अनुकूल परिणाम भी देते हैं। हालांकि कई लोग इस बात का विरोध कर सकते हैं।

राहु और केतु शक्तिशाली छाया ग्रह हैं, और इसलिए पहले से यह जानना जरूरी हैं कि इनके परिवर्तन का आप पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है। इनका गोचर जीवन के किस विशेष क्षेत्र को कैसे प्रभावित करने वाला है। यह सारी बातें आपको व्यक्तिगत रिपोर्ट बताती है। जब सब बातें आपको पहले से पता होगी, तो आप अपना भविष्य बेहतर बना सकते हैं।

जी हाँ! हम अपने सभी ग्राहकों के सभी विवरण 100% गोपनीय रखते हैं। हम अपने ग्राहकों की जानकारी किसी को भी किसी भी रूप में नहीं देते हैं।

इस रिपोर्ट के माध्यम से आप अपने जीवन के किसी भी क्षेत्र के बारे में सवाल पूछ सकते हैं। यह सवाल आपकी नौकरी/व्यवसाय, पैसा, स्वास्थ्य, प्रेम/विवाहित जीवन के बारे में हो सकता है। कृपया ध्यान दें कि आप केवल एक ही प्रश्न पूछ सकते हैं। आपके सवाल का जवाब राहु और केतु की चाल के अनुसार होगा।

आप जीवन के किसी भी क्षेत्र से संबंधित एक सवाल पूछ सकते हैं। आपको अपनी हर चिंता का व्यक्तिगत समाधान मिलेगा। हमारे ज्योतिषी जन्म विवरण के आधार पर आपको उपाय बतायेगे। हमें एक बार में केवल एक ही सवाल भेजें। यदि आपके द्वारा कई सवाल पूछे जाते हैं, तो हम केवल पहले सवाल का ही उत्तर देंगे। जब आप सवाल करें किसी एक ही विषय के बारे में हो। इस बात का ख़ास ध्यान रखें। कुंडली मिलान, बच्चे के जन्म आदि जैसे सवाल इस केटेगरी में नहीं आते हैं।

Reviews

There are no reviews yet.

Only logged in customers who have purchased this product may leave a review.

Related Products

Buy Now
Buy Now